IPL पर छाए कोरोना के बादल, अब RCB का ये स्टार क्रिकेटर भी निकला पॉजिटिव

0

चेन्नई: IPL 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होना है, लेकिन उससे पहले ही दुनिया की इस सबसे अमीर टी-20 क्रिकेट लीग पर कोरोना के बादल छा गए हैं. पहले तो विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के धाकड़ ओपनर देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) कोरोना (Covid 19 positive) की चपेट में आ गए, लेकिन अब इस टीम के स्टार ऑलराउंडर डेनियल सैम्स भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.

RCB को बड़ा झटका 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इस सीजन में आईपीएल की शुरुआत से पहले ये बड़ा झटका है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना हैं. डेनियल सैम्स बुधवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए.

तीन अप्रैल को भारत पहुंचे थे सैम्स  

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बयान जारी कर कहा, ’28 साल का यह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर तीन अप्रैल को भारत पहुंचा था और उस समय उनके पास कोविड-19 टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट थी. डेनियल सैम्स की सात अप्रैल को हुए दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सैम्स में अभी कोई लक्षण नहीं दिख रहा है और वह क्वारंटीन में हैं.’

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अनुसार, ‘RCB की मेडिकल टीम लगातार डेनियल सैम्स के संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखेगी तथा बीसीसीआई के नियमों का पालन करेगी.’ आरसीबी की टीम टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी. सैम्स ने अपने आईपीएल करियर में अब तक सिर्फ तीन आईपीएल मैच खेले हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply