Covid-19 से उभरे Sachin Tendulkar, प्लाज्मा करेंगे दान, लोगों से भी की खास अपील

0

मुंबई: भारत के महान बल्लेबाजों में शुमार रहे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया था. सचिन एहतियात के तौर पर कुछ समय के लिए अस्पताल में भी भर्ती रहे थे. अब फैंस के लिए खुशी की बात है कि सचिन कोविड-19 से उबर गए हैं. 

कोविड-19 से उभरे सचिन

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं और आज ही उन्होंने फैंस को ये साझा किया है कि वो पूरी तरह ठीक है और जब भी वह प्लाज्मा दान करने के योग्य होंगे तो वह ऐसा करेंगे.

तेंदुलकर ने कहा, ‘आपकी प्रार्थनाएं और शुभकामनाओं, मेरे परिवार और मित्रों की प्रार्थनाएं और शुभकामनाओं के साथ सभी चिकित्सकों और उनके सहयोगियों ने मुझे सकारात्मक बनाये रखा जिससे मुझे बीमारी से उबरने में मदद मिली. आप सभी बहुत बहुत धन्यवाद’.

प्लाज्मा दान करेंगे सचिन

तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में कहा, ‘मैं एक संदेश देना चाहूंगा जिसे चिकित्सकों ने मुझे देने के लिए कहा है. मैंने प्लाज्मा दान केंद्र का उद्घाटन किया था और उनका संदेश था, यदि सही समय पर प्लाज्मा दिया जाता है तो रोगी जल्दी ठीक हो सकता है’.
उन्होंने कहा, ‘मैं निजी तौर पर जब योग्य हो जाऊंगा तब इसे दान करूंगा और मैंने अपने चिकित्सकों से बात की है’.

तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को आठ अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी थी और वह घर पर ही पृथकवास पर थे. प्लाज्मा दानकर्ता में इसे दान करने से 14 दिन पहले तक किसी तरह के लक्षण नहीं होने चाहिए.

Share.

About Author

Leave A Reply