Sanju Samson के फ्लॉप होने पर भड़के Sunil Gavaskar, कहा- ‘इसी लिए नहीं मिलती टीम इंडिया में जगह’

0

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 16वें मैच में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 10 विकेट से करारी मात दी है. इस सीजन में राजस्थान की ओर से पहले ही मैच में शतक जड़ने वाले उनके कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) का बल्ला एक बार फिर से खामोश रहा. इस बीच भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) सैमसन के ऊपर बुरी तरह भड़के हैं. 

फिर फ्लॉप रहे संजू

इस सीजन में राजस्थान की ओर से पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले ही मैच में शतक जड़ने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) आरसीबी के खिलाफ कुछ खास नहीं कर पाए. सैमसन 21 रन बनाकर आउट हो गए. दरअसल राजस्थान की पारी का 8वां ओवर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) फेंकने के लिए आए. इस ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद सैमसन अगली गेंद पर आउट हो गए. 

फूटा गावस्कर का गुस्सा

पूर्व महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अब सैमसन (Sanju Samson) को फटकार लगाई है. गावस्कर ने स्टार स्पोर्टस के एक शो पर कहा, ‘अपनी इन्‍हीं हरकतों की वजह से वो भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाते हैं. सैमसन एक मैच में रन बनाते हैं और फिर फ्लॉप होते रहते हैं और उनका ये सिलसिला लगातार जारी रहता है. रॉयल्‍स को अच्‍छे स्‍कोर तक पहुंचाने के लिए सैमसन का रन बनाना जरूरी है. 

गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आगे बात करते हुए कहा, ‘संजू राजस्‍थान रॉयल्‍स के टॉप ऑर्डर के एक महत्‍वपूर्ण खिलाड़ी हैं. खासकर बेन स्‍टोक्‍स के टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद. ऐसे में उनको कप्‍तान का उदाहरण पेश करना चाहिए. उनके साथ यही समस्‍या है कि वो एक मैच में चलते हैं और उसके बाद कई पारियों में उनसे रन नहीं बनते. यही वजह है कि वो भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं बना पाते.’

जीत के रथ पर आरसीबी

आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 10 विकेट से हराकर इस सीजन में लगातार चौथा मैच जीता है. इस मैच की बात करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 177 रन बनाए थे. जवाब में आरसीबी की ओर से देवदत्त पडिक्कल ने शानदार शतक मारते हुए 101 रनों की पारी खेली. इसके अलावा कप्तान कोहली ने भी नाबाद 72 रन बनाए. 

Share.

About Author

Leave A Reply