Notice: Function add_theme_support( 'html5' ) was called incorrectly. You need to pass an array of types. Please see Debugging in WordPress for more information. (This message was added in version 3.6.1.) in /home/bhartiya/rashtriyaujala.com/wp-includes/functions.php on line 5831
"प्रोग्रेसिव एग्री लीडरशिप समिट 2021" में एमिटी सॉफ्टवेयर सिस्टम्स लिमिटेड की भागीदारी - Rashtriya Ujala

“प्रोग्रेसिव एग्री लीडरशिप समिट 2021” में एमिटी सॉफ्टवेयर सिस्टम्स लिमिटेड की भागीदारी

0

किसानों द्वारा उठाए गए मुद्दों को वैश्विक मंच पर उजागर करने के लिए एक पहल के रूप में, केयूकेवीसी ने वाईएसपी विश्वविद्यालय के सहयोग से 18 दिसंबर को डॉ वाईएस परमार विश्वविद्यालय, नौनी में प्रगतिशील कृषि नेतृत्व शिखर सम्मेलन 2021 का आयोजन किया। केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी मंत्री- श्री पुरुषोत्तम रूपाला इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। केंद्रीय मंत्री ने प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए हिमाचल सरकार की सराहना की। उन्होंने किसानों के बीच जैविक खेती के लाभों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए सिक्किम की भी सराहना की। प्राकृतिक उत्पादों के उपयोग के लाभों को प्रोत्साहित करने के लिए कई कंपनियां अपने जैविक उत्पादों के साथ आईं।

एमिटी सॉफ्टवेयर सिस्टम्स लिमिटेड कृषि उद्योग में शामिल पूरी प्रक्रिया के प्रबंधन के दौरान आने वाली चुनौतियों को दूर करने के लिए कृषि व्यवसाय कंपनियों की सुविधा के लिए एक संपूर्ण समाधान लेकर आया है। संगठन एक व्यापक कृषि प्रबंधन प्रणाली प्रदान करके पिछले तीन दशकों से कृषि-आधारित कंपनियों की सेवा कर रहा है जो उन्हें अपने व्यवसाय को बढ़ाने में मदद कर सकती है।

एमिटी सॉफ्टवेयर ने इस आयोजन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और आगंतुकों को कृषि क्षेत्र में आधुनिक प्रौद्योगिकी के रुझान को अपनाने के महत्व को समझने में मदद की। यह समाधान उन व्यवसायों के लिए भी मददगार है जो नई तकनीक को आत्मसात करके जैविक खेती में बदलना चाहते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply