महज इस बात पर नाबालिग ने बेरहमी से घोंट दिया पिता का गला, यूं हुआ खुलासा

0

सूरत: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से मर्डर (Murder) की एक सनसनीखेज वारदात (Crime News) सामने आई है. यहां एक 17 साल के नाबालिग बच्चे ने अपने पिता की महज इसलिए बेरहमी से हत्या (Boy Killed His Father) कर दी क्योंकि वो उसे मोबाइल में गेम खेलने से रोक रहे थे. घटना के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

बेटे ने कर दी पिता की हत्या

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, बीते बुधवार को एक महिला अपने पति को शहर के न्यू सिविल हॉस्पिटल में लाई थी. जहां डॉक्टरों ने उसके पति को मृत घोषित कर दिया. महिला के साथ उसका आरोपी बच्चा भी था, जिसने कथित रूप से अपने पिता को मार डाला.

परिजनों ने हॉस्पिटल में बोला झूठ

इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को वारदात की खबर दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि वो बाथरूम में जमीन पर गिर गया था. इसकी वजह से वो बुरी तरह से घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

लेकिन अगले दिन जब शव का पोस्टमार्टम किया गया तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ. रिपोर्ट में सामने आया कि शख्स की हत्या जमीन पर गिरकर नहीं बल्कि गला घोंटने की वजह से हुई है.

इसके बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों से पूछताछ की तो नाबालिग ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया कि उसने ही अपने पिता को मारा है. फिर पुलिस ने आरोपी बच्चे को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह में भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम भी नाबालिग के आरोपी होने से हैरान है. गेम खेलने की गंदी लत ने एक पिता की जान ले ली.

Share.

About Author

Leave A Reply