Sidharth Shukla निधन खबर जब पहुंची Salman Khan के पास, किया ये ट्वीट

0

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कहा है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी. इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे. उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था. ‘बिग बॉस 13’ में उन्होंने कई रिश्ते बनाए. किसी से गहरी दोस्ती हुई तो किसी को बाई कहा. हर घर वाले से उनका रिश्ता अनोखा था और उतना ही करीबी रिश्ता था शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ. 

सलमान खान के करीबी थे सिद्धार्थ

सलमान खान (Salman Khan) की हर हिदायत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) मानते थे. वो उन्हें एक बड़े भाई की तरह समझाते थे. सलमान खान की हर सलाह को  सिद्धार्थ शुक्ला गांठ मार लेते थे और इन बातों को मानकर ही सिद्धार्थ शो के विजेता बने. आज एक्टर के निधन की खबर जब सलमान खान को मिली तो उनसे भी रहा नहीं गया और उन्होंने एक्टर के निधन पर दुख जाहिर किया है. सलमान खान ने इस दुख के मौके पर ट्वीट कर शोक जताया है. 

सलमान खान ने किया ट्वीट

सलमान खान ने ट्वीट कर के लिखा, ‘बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ, तुम्हें बहुत याद किया जाएगा. परिवार के प्रति संवेदना. RIP’ सलमान खान ने कुछ देर पहले ही ट्वीट किया है. उनका ट्वीट आते ही वायरल हो गया है. सलमान सिद्धार्थ के साथ ही शहनाज गिल के भी काफी करीब थे. ‘बिग बॉस 13’ के सिद्धार्थ ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘बिग बॉस 14’ में भी काम किया था. वो शो में बतौर सीनियर हिस्सा लेने पहुंचे थे.

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा दुनिया को अलविदा

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है. बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.  कूपर अस्पताल ने उनकी मौत की पुष्टि की थी. 

सिद्धार्थ शुक्ला इस शो से घर-घर में हुए फेमस

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत में मॉडलिंग की. साल 2004 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था. साल 2008 में वह ‘बाबुल का आंगन छूटे न’ नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे. बालिका वधु में शिव के किरदार से उन्हें असल पहचान मिली. इस शो से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था. वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे. 

इस सीरीज में आखिरी बार आए थे नजर

हाल में ही में ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ नाम की वेब सीरीज में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) नजर आए थे. लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था. आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को ‘डांस दीवाने’ में शहनाज गिल के साथ देखा गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है. 

Share.

About Author

Leave A Reply