ICW 2018: 30 किलो के लहंगे में रैंप पर कुछ इस अंदाज में दिखी करीना, लगीं हॉट एंड ग्लैमरस

0

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने गुरुवार को इंडिया कुटुर वीक 2018 के रैंप पर वॉक की। वे फैशन डिजाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक के लिए रैंप पर उतरी थीं। ब्राइट गोल्डन कलर के लहंगे में करीना की खूबसूरती की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है।

उनका लुक ट्रैडिशनल के साथ-साथ ग्लैमरस भी था। गोल्डन कलर के लहंगे के साथ उन्होंने न्यूड कलर का फेदर लेस दुपट्टा लिया था। उनके लहंगे में क्रिस्टल वर्क था। करीना कपूर द्वारा पहना गया ये लहंगा 30 किलो का है। रैंप वॉक के बाद उन्होंने खुद ये बात बताई। एक्ट्रेस ने कहा, ”लहंगे का वजन 30 किलो है। ये इतना भारी था कि रैंप वॉक के दौरान मुझे लगा जैसे मेरी पीठ ही नहीं है। ”

अगर हम करीना कपूर के वजन की बात करें तो उनका खुद वजन 54किलो हैं। करीना कपूर ने लंहगे के साथ एक्सेसरीज कैरी नहीं की थी। उनका हैवी लहंगा ही उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। करीना ने रैंप वॉक के बाद कहा कि मुझे इस आउटफिट में काफी ग्लैमरस फील हो रहा है।

करीना कपूर का ये ग्लैमरस लुक इंडिया कुटुर वीक 2018 में अब तक का सबसे बेस्ट रहा। जब वे रैंप पर उतरीं तो हर किसी की नजरें उन पर जा टिकीं। बता दें, इंडिया कुटुर वीक 2018 में कंगना रनौत और अदिति राव हैदरी भी ट्रैडिशनल लुक में दिखी हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply