RCB के लिए बुरी खबर, एक ओवर में 6 छक्के मारने वाले Kieron Pollard फिर मचा रहे कहर

0

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को शुरू होने में अब एक दिन से भी कम समय बाकि रह गया है. ये बड़ी लीग कल से शुरू हो रही है और इसके पहले मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से भिड़ेगी. इस मैच से पहले आरसीबी के लिए एक बुरी खबर आई है. 

जम कर बोल रहा पोलार्ड का बल्ला 

दरअसल आईपीएल (IPL) के पहले मैच से पहले मुंबई इंडियंस के बहतरीन ऑलरांउडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का बल्ला जमकर आग बरसा रहा है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने सोशल मीडिया पर पोलार्ड की बल्लेबाजी का एक वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो पोलार्ड की नेट प्रैक्टिस का है. इस वीडियो में वो लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए दिख रहे हैं. आईपीएल (IPL) से पहले ये आरसीबी के लिए बुरी खबर है.

एक ओवर में जड़ दिए थे 6 छक्के 

हाल ही में पोलार्ड (Kieron Pollard) ने श्रीलंका के खिलाफ हुए एक मैच में बड़ा कारनामा कर दिया था. उन्होंने अकिला दनंजय के एक ही ओवर में 6 छक्के ठोक दिए थे. पोलार्ड भारत के युवराज सिंह और दक्षिण अफ्रीका के हर्षल गिब्स के बाद ये कमाल करने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज हैं. पोलार्ड (Kieron Pollard) को मौजूदा समय में क्रिकेट के सबसे ताबड़तोड़ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है और उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ उनके सभी आईपीएल जीत में पूरा साथ दिया है. 

5 बार की चैंपियन है मुंबई

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अब तक सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. इस टीम ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है. ये टीम इस साल लगातार अपना तीसरा और कुल छठा खिताब जीतने की कोशिश करेगी. पिछले साल की चैंपियन मुंबई अपने पहले मैच में विराट की आरसीबी का सामना करेगी. आरसीबी आज तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है और उनकी कोशिश भी अपना पहला खिताब जीतने पर होगी. 

Share.

About Author

Leave A Reply