लुधियाना के एक मेडिकल शॉप की तस्वीर अचानक होने लगी वायरल, देखिए क्या है खास

0

लुधियाना के इस मेडिकल शॉप की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अब आप सोचेंगे आखिर क्या है खास इस फोटो में जो अचानक से वायरल होने लगी?

लुधियाना के इस मेडिकल शॉप की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अब आप सोचेंगे आखिर क्या खास है इस फोटो में जो अचानक से वायरल होने लगी? तो चलिए आपको बता दें इस फोटो के वायरल होने के पीछे का कारण. दरअसल पूरी बात यह है कि अक्सर आपने शॉप के साइनबोर्ड पर पिता के साथ बेटे का नाम देखा होगा. लेकिन पंजाब के शहर लुधियाना में एक मेडिकल शॉप के बाहर लगे साइनबोर्ड पर ‘गुप्ता एंड डॉटर्स‘ लिखा है. यानी पिता के साथ बेटी लिखा है. शॉप के ऊपर लगा हुआ साइनबोर्ड सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. जी हां आपने अक्सर किसी कंपनी या शॉप के साइनबोर्ड के बाहर गुप्ता एंड सन्स या इसी तरह के साइन बोर्ड देखे होंगे लेकिन इस तरह के ‘गुप्ता एंड डॉटर्स लिखा हुआ देखकर लोग इस दुकानदार की काफी सराहना कर रहे हैं.

इस फोटो को वहीं के रहने वाले डॉक्टर अमन कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है जेंडर भेदभाव के बीच दुकानदार के द्वारा इस तरह का कदम उठाना बेहद सराहनीय है.

इस वायरल फोटो को अबतक 2 हजार से अधिक लाइक्स और 500 से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं. इस फोटो को ट्विटर से लेकर फेसबुक तक लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इस तरह का साइनबोर्ड महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है.

Share.

About Author

Leave A Reply