लॉकडाउन: मां को लगी चोट तो स्वरा भास्कर ने तय किया मुंबई से दिल्ली का सफर

0

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की मां चोटिल हो गई हैं. उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया है. अब स्वरा अपनी मां को लेकर काफी चिंतित थीं और उन्हें दिल्ली में अकेला नहीं छोड़ सकती थी. इसलिए एक्ट्रेस ने आनन-फानन में मुंबई से दिल्ली जाने का फैसला लिया.

कोरोना वायरस के चलते देश में लंबे समय से लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में एक जगह से दूसरी जगह जाना भी किसी चुनौती से कम नहीं होता. लेकिन इस चुनौती के बावजूद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लॉकडाउन के बीच 1400 किलोमीटर की दूरी तय की है, वो भी सड़क के रास्ते. एक्ट्रेस ने मुबंई से दिल्ली का सफर तय किया है.

स्वरा ने तय किया मुंबई से दिल्ली का सफर

बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की मां चोटिल हो गई हैं. उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया है. अब स्वरा अपनी मां को लेकर काफी चिंतित थीं और उन्हें दिल्ली में अकेला नहीं छोड़ सकती थी. इसलिए एक्ट्रेस ने आनन-फानन में मुंबई से दिल्ली जाने का फैसला लिया. उन्होंने जाने से पहले हर तरह की परमिशन ले ली थी. उन्होंने सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद मुंबई से दिल्ली तक का सफर तय किया. इस समय एक्ट्रेस अब दिल्ली में अपनी मां के साथ हैं. स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो भी शेयर की है.

हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलतीं

स्वरा भास्कर उन चुनिंदा कलाकारों में शुमार हैं जो बेबाकी से अपने विचार रखती हैं. वो किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं. हाल ही में उन्होंने टिक टॉक तक की क्लास लगा दी थी. स्वरा ने टिक टॉक पर दिखाए जा रहे महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियोज पर गुस्सा जाहिर किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर फिल्म शीर-कोरमा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में शबाना आजमी भी अहम रोल निभाती दिखेंगी.

Share.

About Author

Leave A Reply