मैडम तुसाद म्यूजियम में जल्द अनुष्का शर्मा की बोलने वाली वैक्स की मूर्ति

0

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अनुष्का शर्मा के नाम जल्द ही एक ऐसी उपलब्धि जुड़ने जा रही है, जो भारतीय सिनेमा में अब तक किसी के नाम नहीं है। दरअसल, सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में जल्द अनुष्का शर्मा की बोलने वाली वैक्स की मूर्ति लगने वाली है।

बता दें कि मैडम तुसाद म्यूजियम में बोलने वाली वैक्स की मूर्ति लगने के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ओपरा विनफ्रे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की श्रेणी में आ जाएंगी। आपको बता दें कि भारतीय इंडस्ट्री में अनुष्का शर्मा पहली ऐसी हस्ती हैं जिनकी बबोलने वाली मूर्ति म्यूजियम में रखी जा रही है।

वैसे इसमें कोई दोराय नहीं है कि जब से अनुष्का शर्मा की शादी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से हुई है, तब से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। बता दें कि अब तक मैडम तुसाद म्यूजियम के बोलने वाली मूर्तियों वाले सेलिब्रिटीज में दुनिया की काफी नामी हस्तियों के नाम शामिल हैं, जैसे ओपरा विनफ्रे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लेविस हैमिल्टन।

ख़बरों की मानें तो अनुष्का शर्मा की मोम की ये मूर्ति लोगों से बातें करती दिखाई देगी। सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में ये किसी भारतीय की ऐसी पहली मूर्ति होगी। ऐसी ख़बरें हैं कि अनुष्का शर्मा की इस मूर्ति के हाथ में फोन होगा, जिससे वहां उनके साथ फोटो खिंचवाने की इच्छा रखने वाले गेस्ट उनके साथ सेल्फी ले सकेंगे। इसके साथ ही फोटो लेते वक्त फोन उठाने वाले व्यक्ति का अनुष्का गर्मजोशी से स्वागत करती हुई दिखेंगी।

बता दें कि मैडम तुसाद म्यूजियम का यह एक नया फीचर है जिसमें मूर्तियों को बातचीत करते हुए दिखाया जाता है। अनुष्का शर्मा की मूर्ति में जुड़े इस नये फीचर से यह साबित होता है कि वो लोगों के बीच कितनी लोकप्रिय हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply