बेटी ईशा देओल को विदा करते समय खूब रोए थे धर्मेंद्र, खूब वायरल हो रहा थ्रोबैक Video

0

धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो ईशा देओल (Esha Deol) को विदा करते समय रोते नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव है. कलाकार फैन्स के बीच इन दिनों अपनी पुरानी यादें शेयर कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने भी अपना एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो उनकी विदाई सेरेमनी का है. वीडियो में उनके पिता धर्मेंद्र बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं, जबकी उनकी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) खुद को मजबूत बनाए नजर आ रही हैं. ईशा देओल (Esha Deol) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ईशा देओल (Esha Deol) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जैसे ही अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) को गले लगाती हैं, वो इमोशनल हो जाते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी मां हेमा मालिनी इमोशनल जरूर हैं लेकिन चेहरे पर स्माइल लिए सब कुछ संभाले दिखाई दे रही हैं.  ईशा देओल इस वीडियो को शेयर बता रही हैं कि इस वीडियो को देखकर वो आज भी रो देती हैं. अब तक उनके वीडियो को 2 लाख 30 हजार बार देखा जा चुका है.

बता दें कि ईशा देओल (Esha Deol) ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में की हैं. वहीं, धर्मेंद्र (Dharmendra) की बात करें तो उनका असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply