ईशा गुप्ता ने खुद को ‘गरीबों की एंजेलिना जोली’ कहे जाने पर दिया रिएक्शन, बोलीं- वह खुद को गरीब कहते हैं और…

0

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपनी तुलना एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) से की जाने पर रिएक्शन देते हुए कहा, “ईमानदारी से बताऊं तो…”

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्म और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों भले ही क्वारंटीन में हों, लेकिन अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई फैंस ईशा गुप्ता की तुलना हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से करते हैं, साथ ही उन्हें ‘गरीबों की एंजेलिना जोली’ (Angelina Jolie) भी कहते हैं. इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें लोगों की इस बात पर गुस्सा भी आता है कि वह उन्हें गरीबों की एंजेलिना जोली बताते हैं. इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ठीक है, लेकिन लोग यहां खुद को गरीब कह रहे हैं.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपनी तुलना एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) से किए जाने पर रिएक्शन देते हुए कहा, “ईमानदारी से बताऊं तो मैंने ऐसा कुछ भी नहीं देखा. मैंने कुछ दिनों पहले कोलाज देखा था, जिसमें लोगों ने हमारे पोस्टर लगाए हुए थे. उस समय फोटो को देखकर मुझे लगा कि ठीक है हो सकता है. चीजें बहुत कठिन हैं कि हम खुद को कैसे देखते हैं. वस्तुत:, मैं गहराई से नहीं कह रही, लेकिन हम अपने आप को कैसे देखते हैं (उसकी विशेषताओं का उल्लेख करते हुए), लोग हमें बहुत अलग नजरिए से देखते हैं. मुझे इसे महसूस करने में थोड़ा वक्त लगा, इसलिए मेरे दिमाग में, मैंने जोली की तुलना में कुछ भी नहीं देखा. मैं हमेशा यह महसूस करती हूं कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं.”

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस मामले पर बात करते हुए आगे कहा, “वह सबसे हॉट महिलाओं में से एक हैं. आपको पता है कि मुझे क्या गुस्सा दिलाता है. खैर अब ज्यादा नहीं, लेकिन मुझे इस पर गुस्सा आता था कि लोग मुझे कहते थे, ‘ओ गरीबों की एंजेलिना जोली.’ और इस बात पर मैं कहती थी, ‘ठीक है, लेकिन आप अपने आपको गरीब कह रहे हो. मैंने यह चीजें नहीं कही हैं. मैंने ऐसा दिखने के लिए भी नहीं कहा है. ये मेरे माता-पिता की देन है और मैं इस तरह ही दिखती हूं.”

Share.

About Author

Leave A Reply