डासिंग अंकल डब्बू का नया अनोखा वीडियो आया सबके सामने, हर मां-बाप के लिए बेहद खास है ये वीडियो

0

अपने बेहतरीन डांस की बदौलत रातों रात सोशल मीडिया स्टार बन चुके डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह उनकी कोई डांस का वीडियो नहीं बल्कि उनकी एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस शॉर्ट फिल्म का नाम है ‘कॉलेज एडमीशन और डेड’।

बता दें कि ये तकरीबन 11 मिनट की शॉर्ट फिल्म है। वीडियो की शुरुआत एक वॉइस ओवर से होती है जिसमें एक शख्स कहता है, ‘लाइफ में हर मोड़ पर उलझने आती हैं। एक से निकलो दूसरे में फंस जाते हैं। यहीं देख लीजिए। स्कूल खत्म हुआ नहीं, कॉलेज की पंचायतें चालू। इसके बाद एक फोन की घंटी बजती है, डब्बू अंकल की एंट्री होती है और कहानी आगे बढ़ती है।’

इस शॉर्ट फिल्म में डब्बू अंकल की एक्टिंग का जादू देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं इसमें डब्बू अंकल अपने एक्टिंग डेब्यू से काफी खुश नजर आ रहे हैं और फिल्म के रिलीज होने के पहले बहुत उत्साहित भी थे। उन्होंने ट्वीट्स के जरिए लोगों को इस शॉर्ट फिल्म को देखने के लिए कहा।

गौरतलब है कि डब्बू अंकल का शादी में किया गया एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था। ये डांस उन्होंने गोविंदा की फिल्म के गाने ‘मैं से मीना से ना साकी से’ पर किया था। डब्बू अंकल के डांस से खुद गोविंदा भी काफी प्रभावित हुए। इस वीडियो से डब्बू अंकल रातों-रात पॉपुलर हो गए। इसके बाद उन्होंने कई बड़े कलाकारों से मुलाकात भी की।

Share.

About Author

Leave A Reply