जब मैदान पर ढ़ोल की आवाज़ सुनते ही भांगड़ा करने लगे कोहली और धवन

0

भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने चुलबुले अंदाज के लिए अक्सर जाने जाते है। इसका सबूत भी जहां-तहां देखने को मिल ही जाता है। कभी हार्दिक पंड्या तो कभी युजवेन्द्र चेहल अपनी शरारती हरकतो की वजह से हर दिल अज़ीज बन जाते है। इसका एक और तरोताजा मामला सामने आया है। जब मैदान पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और गब्बर के नाम से मशहूर ‘शिखर धवन’ ने भांगड़ा करना शुरू कर दिया।

दरअसल, इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम चेम्सफोर्ड में प्रैक्टिस मैच खेल रही थी। यहां मैच के तीसरे दिन जब टीम इंडिया मैदान पर ऐंट्री ले रही थी तो उनके स्वागत में ढोल बज रहे थे। तभी कोहली और शिखर धवन ने भांगडा करते हुए मैदान में ऐंट्री ली।

मैदान पर जाते वक्त खिलाड़ियों में सबसे आगे विराट कोहली थे। वो भांगड़ा करते हुए आगे निकल गए। अब शिखर धवन कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी कप्तान का बखूबी साथ दिया। रोचक बात ये है कि भारतीय खिलाड़ियों का ये मस्तमौला अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है। एसेक्स क्रिकेट संघ ने तो ट्विटर पर विडियो शेयर किया है। बोर्ड ने लिखा- दो भारतीय क्रिकेटर चेम्सफोर्ड पर एंजॉय करते हुए। साथी विडियो को विराट कोहली, शिखर धवन और बीसीसीआई को टैग भी किया।

बता दें कि एसेक्स टीम के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में तीनों दिन भारतीय टीम का स्वागत पारंपरिक ढंग से ढोल बजाकर किया गया।

Share.

About Author

Leave A Reply