जब बीच सड़क में इस टीवी एक्ट्रेस को पड़ा डांस का दौरा, चलती गाड़ी से उतरकर करने लगी डांस, मुंबई पुलिस ने दी हिदायत

0

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा वैसे तो अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में छाई ही रहती हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में बने रहने की वजह उनकी बोल्डनेस नहीं उनका डांस है। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि निया शर्मा ने एक खतरनाक चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए ट्रैफिक के बीच अपनी कार से उतर कर सड़क पर नाचने लग जाती हैं। इसी के चलते अब मुंबई पुलिस ने उन्हें चेतावनी दे दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खतरनाक चैलेंज वायरल हो रहा है। इस चैलेंज का नाम #inmyfeelings है। वहींदरअसल “इन माय फीलिंग्स” कैनेडियन सिंगर ड्रेक का गया हुआ एक गाना है। इस चैलेंज में स्लो मूविंग यानि धीरे चलती हुई कार से उतर कर डांस करना होता है। ये चैलेंज जान के लिए बेहद खतरनाक है।

वहीं, निया शर्मा की बात करें तो उनकी कार मुंबई के ट्रैफिक जाम में फंसी हुई थी। इस दौरान उन्होंने #inmyfeelings चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी कार में ये गाना चलाया और सड़क पर उतर कर डांस करना शुरू कर दिया। निया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। अब तक इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

निया शर्मा के ऐसा करने से मुंबई पुलिस संज्ञान में आई। मुंबई पुलिस ने निया को चेतावनी देते हुए कहा कि वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से कहा है कि इस तरह का काम करके आप न सिर्फ अपनी बल्कि दूसरों की जान भी खतरे में डालते हैं। पब्लिक प्लेस पर ऐसी हरकतें करने से बचें वर्ना परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Share.

About Author

Leave A Reply