सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ ने चौथे दिन भी किया धमाका

0
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), तारा सूतारिया (Tara Sutaria) और रितेश देशमुख की फिल्म ‘मरजावां (Marjaavaan)’ को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं और ये फिल्म दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है.

लव स्टोरी और बदले की कहानी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ‘मरजावां (Marjaavaan Box Office Collection)’ ने चौथे दिन भी काफी अच्छी कमाई की. फिल्म ने सोमवार को 4 से 4.25 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है.

इस हिसाब से सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ ने केवल तीन दिन में 28 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर देगी. मिलाप जवेरी द्वारा निर्देशित सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख की फिल्म ‘मरजावां
(Marjaavaan)’ में इन तीनों कलाकारों के अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में तारा सूतारिया दिव्यांग लड़की का किरदार निभा रही है, जो बोल और सुन नहीं सकती. 

Share.

About Author

Leave A Reply