हार्दिक पांड्या ने 3 महीने बाद घर आकर पिता को दिया सरप्राइज

0

टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इंग्लैंड दौरे से वापस लौटे हैं। हार्दिक पांड्या ने 3 महीने से ज्यादा समय इंग्लैंड की सरजमीं पर बिताया है। इस दौरान वह अपने घर से दूर रहे हैं। लेकिन शुक्रवार को हार्दिक पांड्या ने अपने पिता को ऐसा सरप्राइज दिया कि उन्होंने बेटे हार्दिक को गले से लगा लिया।

ऐसे में कह सकते हैं कि शुक्रवार को हार्दिक पांड्या ने अपने पिता का दिन बना दिया। तीन महीने बाद इंग्लैंड से लौटे हार्दिक पांड्या अपने पिता से मिलना चाहते थे लेकिन पिता सो रहे थे। पांड्या धीरे से पिता के बिस्तर पर पहुंचे और उन्हें जगा दिया। इस दौरान हार्दिक पांड्या के पिता काफी खुश नजर आए।

लंबे समय बाद बेटे को अपने पास देख हार्दिक पांड्या के पिता के चेहरे पर बहुत प्यारी मुस्कान थी। इस बीच हार्दिक को उन्होंने अपने गले से लगा लिया। इस पूरे वाकये का वीडियो शुक्रवार की देर शाम हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हेंडल पर शेयर किया है।

हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, “जब आप डैडी को सरप्राइज देते हो। तीन महीने बाद इन्हें देख रहा हूं।” हार्दिक पांड्या के इस वीडियो ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है लेकिन इससे पहले वो अपनी ड्रैस को लेकर ट्रोल भी किए जा चुके हैं।

हार्दिक पांड्या की बात करें तो उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर T20 के बाद वनडे और फिर टेस्ट सिरीज में हिस्सा लिया था। हालांकि, आखिरी मुकाबले में हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। उनकी जगह डेब्यूडेंट हुनमा विहारी को मौका दिया गया था, जिसे उन्होंने भुना लिया।

बता दें कि इंग्लैंड के बाद हार्दिक पांड्या एशिया कप के लिए दुबई जाएंगे। रेगुलर कैप्टन विराट कोहली की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान होंगे। उन्हीं की अगुवाई में हार्दिक पांड्या खेलते नजर आएंगे। टीम इंडिया एशिया कप में पहला मुकाबला 18 को हॉन्ग कॉन्ग से खेलगी और दूसरा मुकाबला 19 को पाकिस्तान से है।

Share.

About Author

Leave A Reply