हार्दिक पांड्या-के एल राहुत विवाद: पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कही बड़ी बात

0

एक टीवी शो में टीम इंडिया के शानदार क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या ने विवादित टिप्पणी करके पूरे देश में विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल,करण जोहर के टीवी शो कॉफी विद करण में हार्दिक पंड्या और के एल राहुल नजर आएं ऐसे में पांड्या द्वारा महिलाओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी ने देश में एक विवाद खड़ा कर दिया है। ऐसे में इन दिनों हार्दिक और राहुल की ना सिर्फ आलोचना हो रही है, बल्कि इस समय उन्हें टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

इन दिनों ये विवाद बहुत बड़ गया है जिस पर हर कोई अपनी प्रक्रिया देने से पीछे नहीं है ऐसे में मुंबई में फिल्म 22 याड्र्स के ट्रेलर लांच के दौरान इवेंट में पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से जब इस बारे में उनकीं क्या राय है, जानना चाह तो पहले उन्होंने कहा कि उन्होंने यह शो नहीं देखा है और कहा की टीवी पर वे केवल कॉमेडी देखना पसंद ही करते हैं।

लेकिन उन्होंने कहा की मेरे घर में बेटी होने का लाभ ये है की उनके साथ समय बिताने के कारण कई बार टी शो मिस कर देते है लेकिन फिर भी जब उनसे इस बारे में उनकी राय जानने का प्रयास किया गया की क्रिकेट को एक जेंटलमैन गेम माना गया है ऐसे में खिलाडिय़ों के बयान को भी गंभीरता से लिया जाता है, पर युवा खिलाड़ी की इस बात को नहीं समझ रहे हैं जैसा हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने किया है।

जब उनसे पुछा गया कि एक सीनियर खिलाड़ी होने के नाते वे उन्हें क्या कहना चाहेंगे तब पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा है कि आप इसे जनरलाइज नहीं कर सकते हैं, गलतियां हो जाती हैं और इन दोनों खिलाडिय़ों को भी इस बात का एहसास है। उसके बाद सौरव ने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि इस गलती के बाद वे और अच्छे और नेक इंसान के रूप में उभरेंगे साथ ही उन्होंने कहा की हम सभी इंसान हैं, हम मशीन नहीं हैं कि हर बार हमसे सब कुछ परफेक्ट ही हों।

Share.

About Author

Leave A Reply