स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रेंड डैनी से की शादी, खुद खूबसूरत फोटो शेयर कर किया ऐलान

0

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज और इंटरनेशनल क्रिकेट से बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। स्टीव स्मिथ ने अपनी शादी का ऐलान किया है। स्टीव स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड/बेस्ट फ्रेंड से शादी रचा ली है। इसकी एक खूबसूरत तस्वीर भी स्टीव स्मिथ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

स्टिव स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डैनी विलीस से शादी है। स्टिव स्मिथ ने अपनी शादी का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में स्टिव स्मिथ ने लिखा है, “आज मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी रचा ली। आज का दिन बिल्कुल अविश्वसनीय दिन है। डैनी विलीस आज बहुत सुंदर लग रही हैं।”

ऑस्ट्रेलियाई दिगग्ज स्टिव स्मिथ के शादी का ऐलान और सोशल मीडिया पर ये खबर देने के बाद उनको बधाईयां मिल रही हैं। देखते ही देखते उनको ढेरों बधाईयां मिल चुकी हैं। बता दें कि स्टिव स्मिथ काफी समय से बेस्ट फ्रेंड को पसंद करते थे और दोनों को एकदूसरे से प्यार भी था।

अब दोनों ने अपने इस रिश्ते को पति-पत्नी के रूप में बदल दिया। स्टिव स्मिथ ने लॉ स्टूडेंट डैनी विलीस से एशेज सिरीज के बाद सगाई की थी। वहीं, शनिवार 15 सितंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बताया जाता है कि स्मिथ के लिए डैनी बहुत लकी साबित हुई हैं।

पिछले साल जुलाई में स्टीव स्मिथ ने अपनी सगाई की जानकारी इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर दी थी। उस समय स्टीव स्मिथ ने लिखा, “आज मैंने घुटनों के बल बैठकर डैनी विलीस को प्रपोज किया और उसका जवाब था- हां!!! #engaged.’ अब स्टीव स्मिथ ने शादी की भी जानकारी दी है।

इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने 108 वनडे मैचों में 8 शतक और 19 अर्धशतकों के साथ 94 पारियों में 3431 रन बनाए हैं। इसके अलावा T20 इंटरनेशनल के 30 मैचों में केवल दो अर्धशतकों के साथ 431 रन बनाए हैं। बता दें कि स्मिथ टेस्ट के नंबर वन बल्लेबाज रहे हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply