महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ इस तरह से किया युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन

0

एशिया कप की शुरुआत हो चुकी है। भारत भी इस बार एशिया कप में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता है। इसी वजह से भारतीय खिलाड़ियों ने हांगकांग के खिलाफ होने वाले मैच से पहले मैदान पर जमकर अभ्यास किया। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने भी युवा खिलाड़ियो के साथ समय बिताया और उन्हें जरूरी टिप्स दिए।

अभ्यास सत्र के दौरान टीम के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा भी धोनी के साथ मैच की रणनीति को लेकर बात करते हुए दिखे,वहीं दूसरी तरफ धोनी ने भी रोहित के साथ मिलकर खिलाड़ियों पर नज़र रखी। इसके अलावा धोनी मयंक मारकंडे और चहल के साथ भी बात करते हुए दिखे। इस दौरान धोनी ने इन युवा खिलाड़ियों को जरूरी टिप्स दिए। खुद मयंक मारकंडे भी धोनी के पास जाकर उन्हें गेंदबाज़ी को लेकर बात करते हुए दिख रहे थे।

इसके अलावा खिलाड़ियों पर नज़र रखने और उन्हें सलाह देने के अलावा धोनी ने खुद भी बल्लेबाज़ी का अभ्यास किया। आप को बता दें कि धोनी काफी समय बाद ग्राउंड पर नजर आए। उन्होंने अपना आखिरी मैच इंग्लैंड में 17 जुलाई को खेला था। जिसके बाद अब वो एशिया कप में खेलते दिखेंगे। धोनी काफी समय से टीम इंडिया से दूर थे। क्योंकि टीम इंडिया टेस्ट सीरीज खेल रही थी। अब वो 18 सितंबर को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेलते नजर आएंगे। जिसके बाद अगले ही दिन पाकिस्तान से टीम इंडिया भिड़ेगी।

Share.

About Author

Leave A Reply