जेम्स एंडरसन ने तोड़ा ग्लेन मैकग्रा का वर्ल्ड रिकॉर्ड तो ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने की तारीफ

0

इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पांच मैचों की टेस्ट सिरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया। जेम्स एंडरसन सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट चटकाने वाले दुनिया के पहले तेज गेंदबाज बन गए हैं। इस मामले में जेम्स एंडरसन ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा को पीछे छोड़ दिया है। जेम्स एंडरसन ने टेस्ट क्रिकेट में 564 विकेट हासिल कर लिए हैं। इस तरह उन्होंने मैकग्रा के 563 विकेट लेने के वर्ल्ड रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है।

जेम्स एंडरसन द्वारा अपना वर्ल्ड रिकॉर्ड टूटने के बाद ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने जिम्मी को शाबासी दी है। ग्लेन मैकग्रा ने जेम्स एंडरसन को टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के लिए बधाई दी है। जेम्स एंडरसन ने मोहम्मद शमी को क्लीन बोल्ड करके ये तमगा हासिल किया है। जेम्स एंडरसन के इस रिकॉर्ड को हासिल करने के बाद ग्लेन मैकग्रान ने सोशल मीडिया के जरिए उनको बधाई दी है। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने जेम्स एंडरसन की जमकर प्रशंसा की है। मैकग्रा ने जिम्मी की स्किल से लेकर उनके कमिटमेंट तक को सराहा है।

ग्लेन मैकग्रा ने एंडरसन की तारीफ में लिखा, “टेस्ट क्रिकेट में सबसे सफल तेज गेंदबाज बनने के लिए बधाई हो जिम्मी। इसके लिए तुमने डेडिकेशन, कमिटमेंट, हार्डवर्क, स्किल और मेंटल टफनेस से काम किया है और इसको हासिल किया है। बहुत अच्छे साथी. दोबारा बधाई और शाबासी मजे करो।”

Share.

About Author

Leave A Reply