नेपाल में बम धमाका .

0

नेपाल में बम धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक दक्षिणी नेपाल के धनुषा जिले में शुक्रवार देर रात हुए बम धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई है.
विस्फोट में मरने वालों में एक पुलिस अधिकारी और दो नागरिक शामिल हैं. हालांकि इस बम धमाके में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. वहीं अभी तक इस बम धमाके के कारण का भी खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
नेपाल से पहले 52वें आसियान विदेश मंत्रियों की बैठक की मेजबानी कर रहे थाई राजधानी बैंकॉक में तीन अलग-अलग स्थानों पर शुक्रवार को हुए विस्फोट में कम से कम चार लोग घायल हो गए.
थंग सॉन्ग होंग पुलिस स्टेशन के उप अधीक्षक लेफ्टिनेंट कर्नल सुबन अथिसेट ने एफे न्यूज को बताया, पहले के दो धमाके सुबह सात बजे के आसपास सरकारी कार्यालय परिसर के बिल्डिंग बी और चेंग वाटाना रोड पर स्थित रॉयल थाई सशस्त्र बल के मुख्यालय के पास हुए.
इसके ठीक एक घंटे बाद रामा 9 रोड पर एक और धमाका हुआ जिसमें दो महिलाएं घायल हो गई हैं. पुलिस ने एफे न्यूज को बताया कि यह घर में निर्मित बम था और उनका ऐसा मानना है कि इसे पास के एक तकनीकि संस्थान के छात्रों ने लगाया था.

Share.

About Author

Leave A Reply