संजय लीला भंसाली अगली फिल्म का नाम हुआ तय, ‘हीरा मंडी’ में लीड रोल में होगी ये हॉट एक्ट्रेस !

0

बॉलीवुड को हिट फिल्में देने वाले फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली जल्द ही दर्शकों के बीच एक फिल्म लेकर आने की तैयारी में जुटे हुए हैं। संजय लीला की आखिरी फिल्म साल के शुरुआत में ‘पद्मावत’ आई थी। इसके बाद से डायरेक्टर ने कोई फिल्म नहीं दी है। अब खबरें आ रही हैं कि संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म का नाम फाइनल कर चुके हैं। पहले खबरें थी कि संजय की अगली फिल्म ‘गंगूबाई कोठेवाली’ नाम से फिल्म आने वाली थी लेकिन अब इसके नाम में कुछ बदलाव कर दिए गए है।

फिल्म से जु़ड़े एक सूत्र ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने अपनी इस फिल्म का टाइटल फाइनल कर दिया है। इस फिल्म का पहले नाम ‘गंगूबाई कोठेवाली’ रखा जा रहा था लेकिन अब फिल्म का नाम ‘हीरा मंडी’ रखा जाएगा और इसी नाम से फिल्म बनाई जाएगी। फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया गया है लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने हां नहीं की हैं। देसी गर्ल को फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी होने का इंतजार है। हालांकि, इसकी स्क्रिप्ट खत्म होने ही वाली है और इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

संजय लीला की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई कोठेवाली’ नाम की एक महिला डॉन पर आधारित होगी। भंसाली के ये नई फिल्म ‘गंगूबाई कोठेवाली’ या मैडम ऑफ कमाठीपुरा के जीवन को पर्दे पर पेश करेगी। जो कि एक ही वक्त में मुंबई के सारे वैश्यालय चलाती थी। आज के समय ये महिला कमाठीपुरा में रहने वाली महिलाओं के बीच पूजी जाती है। वो सभी महिलाओं की इतनी सेवा करती थी कि आज भी लोग उसकी इज्जत करते हैं।

अगर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो उनकी शादी की खबरें 2 दिसंबर को होने की आ रही हैं और इनकी शादी का वेन्यू जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में तय किया गया है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई कंफर्म जानकारी निक और प्रियंका ने नहीं दी हैं लेकिन हाल ही में प्रियंका को न्यू यॉर्क में ब्राइडल शॉवर पार्टी दी गई है और ये पार्टी उनके ही दोस्तों ने दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply