गंभीर बीमारी और खराब आर्थिक हालात से परेशान होकर TV एक्टर ने कहा, ‘भगवान उठा ले मुझे’

0

टीवी एक्टर आशीष राय (Ashiesh Roy) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. उनकी आर्थिक हालत अच्छी नहीं है और वो काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं.

मशहूर टीवी एक्टर आशीष राय (Ashiesh Roy) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. उनकी आर्थिक हालत अच्छी नहीं है और वो काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. हाल ही में उनकी खराब सेहत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर आशीष राय (Actor Ashiesh Roy ) ने एक फेसबुक पोस्ट भी लिखा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. उनका यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और लोग उसपर कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

आशीष राय (Ashiesh Roy) ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा: ”सुबह की कॉफी, बिना शक्कर की, ये मुस्कराहट मजबूरी में है जी. भगवान उठा ले मुझे.” एक्टर आशीष राय ने इस तरह फेसबुक पर अपनी व्यथा व्यक्त की है. उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा था कि मेरी हालत ठीक नहीं है इसलिए मुझे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. मेरी किडनियां काम नहीं कर रही हैं. आशीष राय ने यह बातचीत में यह भी कहा था कि वो अपनी सेविंग पर जिंदगी गुजार रहे हैं और वो भी अब खत्म होने वाली है.

आशीष राय (Ashiesh Roy) ने इस बातचीत में इंडस्ट्री के लोगों से काम देने की गुहार भी लगाई है. बता दें कि मशहूर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ अपने अभिनय से लोगों का दिल चुके हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply