ऋतिक रोशन को Ex वाइफ सुजैन ने विश किया बर्थडे, शेयर की स्पेशल पोस्ट

0

ऋतिक रोशन आज यानी 10 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने बड़े ही स्पेशल तरीके से ऋतिक को बर्थडे विश किया है.

ऋतिक रोशन आज यानी 10 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने बड़े ही स्पेशल तरीके से ऋतिक को बर्थडे विश किया है. सुजैन की पोस्ट देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने ऋतिक का दिन बना दिया है.

दरअसल, सुजैन ने ऋतिक की उनके दोनों बेटों संग कई क्यूट और स्पेशल तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन…आप बेहद अद्भुत इंसान हैं.  ♥️😇 🎂🎈#tothebestoflifeaheadofyou #10thjan2020🔥🚩 #bestdaddyaward #bestphilosophertoo ☺️

बता दें कि तलाक के बाद भी  ऋतिक और सुजैन काफी अच्छे दोस्त हैं. सुजैन खान ऋतिक के परिवार के लिए हर वक्त खड़ी रहती हैं. वहीं ऋतिक भी सुजैन के परिवार संग मिलते-जुलते रहते हैं. दोनों अपने बेटों के लिए साथ लंच, डिनर और वेकेशन पर भी जाते हैं. न्यू ईयर पर भी दोनों अपने बच्चों संग वेकेशन पर गए थे.

कब हुई थी ऋतिक और सुजैन की शादी?

सुजैन खान ने साल 2000 में एक्टर ऋतिक रोशन से शादी की थी. 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया. ऋतिक संग अपनी बॉन्डिंग पर सुजैन ने कहा था- अब हम कपल नहीं हैं लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऋतिक में मुझे मेरा सपोर्ट सिस्टम दिखता है. ये जोन मेरे लिए बहुत पवित्र है, ये मुझे दुखी या अकेला महसूस नहीं कराता है. मेरे बच्चे आसानी से एडजस्ट हो जाते हैं. वो चीजों को ओर्गेनाइज रखते हैं. अब हम साथ नहीं हो सकते हैं लेकिन जरूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे के लिए हाजिर हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply