PHOTO VIRAL: मीडिया के सामने पहली बार आया बॉबी देओल का बेटा आर्यमन

0

बॉलीवुड में इस समय स्टार किड्स की बहार आई छाई हुई हैं। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसी स्टार किड्स की फिल्म में एंट्री हो चुकी है। और अब एक और स्टार किड सामने आया है। जिसका नाम आर्यमन देओल है।

आर्यमन, बॉबी देओल का बेटा है। हाल ही हुए आईफा अवॉर्ड के दौरान आर्यमन को अपने पिता बॉबी देओल के साथ देखा गया। आर्यमन सूट-बूट में अपने पिता से ज्यादा हैंडसम लग रहे थे। आर्यमन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वारयल हो रही हैं।

ये तो तय है कि अगर आर्यमन ने बॉलीवुड में आने का फैसला किया तो वो तबाही मचा देंगे। 17 साल के आर्यमान को देखकर हर कोई यह बात कहेगा कि वो आने वाले समय में देओल खानदान का नाम रोशन करेंगे।

जब बॉबी देओल से पूछा गया कि आपके बच्चे क्यों लाइमलाइट से दूर रहते हैं ?तब बॉबी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि प्राइवेसी बहुत जरूरी है और सोशल मीडिया के इस दौर में वो दूर होती जा रही है । मेरे बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं । मुझै यह भी नहीं पता है कि वो फिल्मों में आना भी चाहते हैं या नहीं।’

बता दें, कि सनी देओल का बेटा करण देओल जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगा। सनी देओल अपने बेटे को कास्ट वाले हैं। फिल्म का नाम है ‘पल पल दिल के पास’। फिल्म के लिए सनी ने एक नई हीरोइन को भी कास्ट किया है, लेकिन इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ हैं की वो हीरोइन कौन हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply