Miss World मानुषी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर किया लोगों को बेकरार, मिले 3 लाख लाइक्स

0

एक बार फिर से विश्वसुंदरी मानुषी छिल्लर सुर्खियों में हैं, वजह है उनकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर, जो कि उन्होंने खुद ही अपने इंस्ट्रागाम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया है, आपको जानकर हैरत होगी कि मानुषी की वायरल फोटो को, अब तक 3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

जिसकी वजह से मिस वर्ल्ड 2017 की वो तस्वीर गूगल ट्रेंड्स पर टॉप है, इस तस्वीर में मानुषी एक कूल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने फ्लोरल पर्पल ब्लू कलर का पैंटसूट पहन रखा है और रिलैक्समूड में काउच पर लेटी हुई हैं। आपको बता दें कि मानुषी के लुक के लोग काफी दीवाने हैं, उनके इंस्ट्रागाम पर एक से बढ़कर एक उनकी हॉट और सुंदर तस्वीर है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है।

मालूम हो कि मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। 21 साल की मानुषी छिल्‍लर दिल्‍ली की रहने वाली हैं। फाइनल में मानुषी से पूछा गया था कि किस प्रोफेशन को सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए और क्यों। मानुषी ने सवाल का जवाब दिया था कि एक मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए और जहां तक सैलरी की बात है, तो इसका मतलब रुपयों से नहीं बल्कि सम्मान और प्यार से है।

मानुषी पीजीआई एमएस रोहतक से पास आउट हैं। मानुषी छिल्लर शुरु से ही पढ़ाई के साथ सामाजिक कार्यों से जुड़ी रहीं हैं।मानुषी पेंटिंग और कुचीपुड़ी नृत्य में भी बहुत अच्छी हैं। बैले डांस उसका पसंदीदा है। इसके अलावा पेट्स और स्टडी से भी बहुत प्यार है, इसलिए हमेशा टॉपर रही हैं। मानुषी जब से वो मिस वर्ल्ड बनी हैं तब से लेकर अब तक वो अलग-अलग देश में जाकर महिलाओं को मासिक धर्म के लिए जागरुक कर रही हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply