#FanneyKhanTeaser अनिल कपूर कर रहे हैं फिल्म ‘फन्ने खां’ में दमदार वापसी

0

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ का टीजर रिलीज हो गया हैं। टीजर की शुरुआत में राजकुमार राव फन्ने खां का मतलब बता रहे हैं। टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनिल कपूर इस फिल्म से दमदार वापसी करने जा रहे हैं। टीजर में अनिल कपूर ट्रम्पेट बजाते हुए दिख रहे हैं। इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में अनिल कपूर हाथों में टिफिन, ट्रम्पेट और कंधे पर बैग लटकाए नजर आ रहे थे।

बता दें, कि ‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है जिसका निर्माण राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने किया हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें वह अपनी बेटी को कंप्टीशन में जिताने के लिए फेमस गायकों की किडनैपिंग करने लगता है।

यह डच फिल्म ‘एव्रीबडीज फेमस’ की रीमेक है। फिल्म अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित की जा रही हैं। वहीं बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की तो यह दोनों स्टार बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ दिखेंगे।

इससे पहले वह साल 2000 में ‘हमारा दिल आपके पास है’ और 1999 की हिट फिल्म ‘ताल’ में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को रिलीज होगी।

Share.

About Author

Leave A Reply