3000 लोगों ने एडिट की है रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’, मेकिंग वीडियो वायरल

0

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का टीजर आज रिलीज हो गया है। इस टीजर को काफी धमाकेदार बनाया गया है और इसमें अक्षय के लुक से लेकर धुंआदार एक्शन सीन्स भी प्लॉट किए गए हैं। इस टीजर में दिखाया गया है कि शहरवासियों का फोन अचानक से गायब होने लगता है और उससे सभी परेशान हो जाते हैं।

लोगों के हाथों से लेकर दुकान के भी सभी फोन्स उड़ने लगते हैं। इस घटना से पूरा शहर दहशत में आ जाता है और इसी बीच शहर के बड़े नेता वैज्ञानिक वसीगरन से मिलते हैं और इस घटना पर वसीगरन सलाह देते हैं कि ये घटमा साइंस से परे हैं। इससे हमें सिर्फ चिट्टी ही बाहर ला सकता है। इसके बाद इस टीजर में चिट्टी की एंट्री दिखाई जाती है।

इस फिल्म के टीजर में जो इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है उनकी बात करें तो ये फिल्म बेहद खास इफेक्ट्स के इस्तेमाल से बनाई जा रही है। फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए करीब 3000 टेक्नीशियन्स ने काम किया है। इनकी कड़ी मेहनत की झलक आपको टीजर में साफ देखने को मिल जाएगी। इन इफेक्ट्स की वजह से ही फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा था।

खबरों के अनुसार,VFX का काम जिस अमेरिकन कंपनी को दिया गया था उसने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया था और उसके बाद दूसरी कंपनी ने जो काम किया उससे फिल्म की टीम निराश हो गई। अंत में जिस कंपनी के हवाले काम सौंपा गया उसने नए सिरे से काम शुरु किया। फिल्म ‘2.0’ का VFX श्रीनिवास मोहन के देखरेख में तैयार किया गया है और उन्होंने ने ही सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली’ के VFX भी तैयार किए थे। फिल्म को 3D कैमरे से शूट किया गया है। करीब 450 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रहे हैं।

इस फिल्म में अक्षय एक निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘2.0’ में उनका किरदार बहुत ही अलग है जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। बता दें कि फिल्म ‘रोबोट’ फिल्म ‘2.0’ का पहला भाग थी। इसमें रजनीकांत ने डॉ वसीगरन और चिट्टी रोबोट के किरदार निभाए थे। इसमें उनकी पार्टनर बनी थीं।

फिल्म ‘2.0’ को डायरेक्टर एस.शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत,एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस एमी जैक्सन लीड रोल में हैं। इसके अलावा भी फिल्म में कई किरदार नजर आ रहे हैं। फिल्म को सुबासकरन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply