सिल्वर स्क्रीन पर एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। जी हां आपको बता दें कि फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूूर हैं। इस दौरान उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की हैं। लेकिन उन्हें वापिस सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला हैं।

खबरों की मानें तो दीपिका ने बॉलीवुड की एक फिल्म साइन की हैं। दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार निर्देशित अगली फिल्म में तेजाब हमले की शिकार महिला का किरदार निभायेंगी। अभिनेत्री इस फिल्म की निर्माता भी हैं। 32 वर्षीय अभिनेत्री फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभायेंगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

दीपिका ने एक बयान में कहा, ”जब मैंने यह कहानी सुनी तो इसने मेरे दिल को छू लिया। तेजाब हमला एक किस्म की हिंसा है। यह मजबूती, ताकत, उम्मीद और जीत की कहानी भी बयां करती है। इसने मुझपर इतना गहरा असर किया कि व्यक्तिगत और रचनात्मक तौर पर मैं इसे लेकर कुछ करना चाहती थी और नतीजतन मैं इसकी निर्माता बन गयी।”

खबरों के अनुसार 2005 में लक्ष्मी जब दिल्ली में एक बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थीं तभी एक शख्स ने उस पर तेजाब से हमला किया था। हमलावर उससे दुगुनी उम्र का था और वह लक्ष्मी के परिवार को जानता था। लक्ष्मी ने उसके विवाह प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। फिल्म में तेजाब हमले के बाद की लक्ष्मी की यात्रा दिखायी जायेगी। मेघना ने कहा कि तेजाब की ब्रिक्री का नियमन किए जाने और तेजाब हमलों के संबंध में कानून में बदलाव किये जाने के बावजूद अब भी जमीनी हालात नहीं बदले हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply