बॉलीवुड से स्टारडम की चमक कभी नहीं जा सकती है – अजय देवगन

0

अजय देवगन ने बॉलीवुड में स्टार सिस्टम पर बात करते हुए कहा कि ये एक ऐसी चीज़ है जो कभी खत्म नहीं होगी। हां, दर्शक समझदार हो गया है, चुन कर फिल्में देख रहा है और इसलिए हर स्टार पूरी कोशिश कर रहा है कि वो दर्शकों को उनके मन के मुताबिक चीज़ें दे सके।

पहले भी अजय देवगन ने अपने स्टारडम के बारे में खुलकर बात की हुई है। एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने बताया कि उन्हें अपनी स्टारडम के खोने का काफी डर रहता है। अजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि इतने सालों से इंडस्ट्री में हूं। लोगों के प्यार की और उनके सहयोग की आदत हो गई। अगर फैन्स एक दिन ऐसा करना बंद कर दें, तो इसका गहरा असर पड़ता है।

इसलिए हां, मुझे डर लगता है कि एक दिन ये स्टारडम चली जाएगी तो क्या होगा। हर किसी पर इसका असर पड़ता है। शायद यही वजह है कि वक्त के साथ मैं खुल गया हूं या यूं कहिए कि लोगों ने मुझे खोल दिया है। सन्स ऑफ सरदार का एलान करते वक्त अजय देवगन ने कहा कि मेरी फिल्म 2018 की बेस्ट फिल्म होगी। फिल्म की तुलना बाहुबली 2 से हो सकती है क्योंकि वो भी युद्ध पर बन रही है। लेकिन सन्स ऑफ सरदार बाहुबली से बेहतर होगी। हालांकि सन्स ऑफ सरदार शुरू ही नहीं हो पाई।

पाकिस्तानी कलाकारों के साथ फिल्म करने के मामले पर अजय देवगन का कहना था कि मुझे नहीं पता कि सलमान और करण किस सिचुएशन में है। मैं बस अपनी बात कर रहा हूं और वैसे भी हमारी इंडस्ट्री कहां सब एक साथ एक ही मुद्दे पर खड़े होते हैं। वो शायद समझ ही नहीं पा रहे हैं कि मामला कितना गंभीर हो चुका है।

अजय देवगन से एक इवेंट में पूछा गया कि उनकी फिल्म पार्च्ड को काफी सराहना मिली है और विदेशों में कई अवार्ड भी मिले हैं। अजय देवगन ने कहा कि ये उस तरह के अवार्ड नहीं है जो हमारे यहां बांटे जाते हैं, जहां नाच गाना होता है और जो पहले आ जाए उसको अवार्ड थमा दिया जाता है।

किसी ने उनसे पूछा कि बाकी स्टार्स हमेशा स्टार दिखते हैं। लेकिन आप सुलतान और मिर्ज़ा दिखते हैं। यानि कि आप इकलौते एक्टर हैं जो कैरेक्टर बन जाते हैं। इस पर अजय देवगन ने उनकी बात काटते हुए कहा कि हर एक्टर शानदार होता है और सबके बारे में बात नहीं करेंगे।

अजय देवगन को बॉलीवुड में 20 साल से ऊपर हो गए हैं और इसकी खुशी ज़ाहिर करते हुए उन्होंने कहा था कि बहुत कम लोग होते हैं जो 20 – 22 साल तक टिकते हैं। हम 5 – 6 लोग टिके हैं और मुझे इस बात पर गर्व है।

Share.

About Author

Leave A Reply