बॉलीवुड के इस महान गायक का बनाया जाएगा मंदिर

0

कहते हैं दीवानगी की कोई हद नहीं होती और आज हम बात करेगे ऐसे दीवानो की जिनकी बात ही कुछ और है। जी हा हम बात कर रहे हैं दादा किशोर कुमार के दीवानो की ।

किशोर कुमार को लेकर ऐसी ही दीवानगी इंदौर के संगीतकारों में है, जो उनको ही भगवान मानते हैं। आलम यह है कि अब इंदौर के संगीतकार इंदौर मे ही किशोर दादा का एक भव्य मंदिर बनाने जा रहे हैं। लोगों के अनुसार ये मंदिर दुनियाभर के संगीतकारों और कलाकारो की आस्था का केन्द्र होगा। यहां संगीत की महफिलें सजेंगी और किशोर दादा के गीत गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी. किशोर कुमार के फैंस का कहना है कि वे अंतिम सांस तक किशोर दादा के गाने गाकर उन्हें लोगों के जेहन में हमेशा जिंदा रखने का काम करेंगे।

इंदौर में दादा किशोर कुमार के फैंस का कहना है कि वे एक सफल गायक, अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और कमाल के इंसान थे किशोर कुमार के फैंस को कहना हैं, कि उनके जीवन का एक ही लक्ष्य हैं कि वो उनके गानो के जारिए किशोर कुमार को जीवित बनाए रखना है और इसके लिए वे भविष्य में किशोर दादा के गाना गाने वालों की एक नई पीढ़ी तैयार कर रहे हैं। उनका मानना है कि खुशमिजाज किशोर दादा जरूरतमंदों की मदद करने में कभी पीछे नहीं हटते थे।

बता दें कि किशोर कुमार हिंदी सिनेमा की ऐसी हस्ती रहे हैं, जिनका हर कोई मुरीद रहा है। हर कोई उनकी गायकी का कायल है।अब इंदौर के फैंस किशोर दादा के जन्मदिन पर उनका मंदिर बनाने की शुरूआत कर उन्हे श्रद्धांजलि देने का काम कर रहे हैं सच मे ऐसी दीवानगी न कभी आप ने देखी होगी और न ही सुनी होगी ऐसे हैं हमारे किशोर दादा के फैंस जिन्होने किशोर दादा के जन्म् दिन पर दिया ऐसा तोहफा ।

Share.

About Author

Leave A Reply