तनुश्री दत्ता के आरोपों पर पहली बार मीडिया के सामने आए नाना पाटेकर, कही ये बात

0

अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता की ओर से लगाए गए इल्जामों को पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी सवालों का जवाब देने की बात कही है। तनुश्री ने नाना पर अपने साथ बदसलूकी और यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नाना पाटेकर ने मीडिया के सामने कहा कि ये सब आरोप झूठ हैं। नाना ने कहा, ‘मैं पहले भी इस पर बात कर चुका हूं। जो झूठ है वो झूठ ही है।’ नाना ने आठ अक्टूबर को इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात कही है।

नाना पाटेकर फिल्म ‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह शनिवार को ही मुंबई लौटे हैं। उन्होंने पहले भी कहा था कि वो मुंबई लौटने पर इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सवालों का जवाब देंगे। नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को इस मामले में लीगल नोटिस भेजा है। नाना ने आरोपों को गलत बताते हुए तनुश्री से माफी मांगने की मांग नोटिस के जरिए कर चुके हैं।

अभिनेत्री तनुश्री ने साफ शब्दों में नाना पाटेकर पर इल्जाम लगाया है कि आज से 10 साल पहले यानी कि 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना ने न केवल उनका सेक्शुअल हैरेसमेंट किया था, बल्कि मनसे पार्टी के कार्यकर्ताओं को बुलाकर उनकी कार पर हमला भी करवाया और उनके और पिता को धमकाया भी था।

तनुश्री दत्ता ने जब से नाना पाटेकर को लेकर खुलासा किया है, तभी से बॉलवुड जैसे दो खेमों में बंट गया है। एक्ट्रेस को सपोर्ट करने वालों में सबसे पहले स्वरा भास्कर और फरहान अख्तर थे। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, ट्विंकल खन्ना, परिणीति चोपड़ा, अनुराग कश्यप ने तनुश्री को सपोर्ट किया था। वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चा, सलमान खान, आमिर खान जैसे सितारों ने इसपर गोलमोल जवाब दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply