कॉमेडी का डबल डोज है धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी की फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से

0

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दो फिल्मों ने दस्तक दी हैं। पहली राजकुमार राव और श्रध्दा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री दूसरी धर्मेन्द्र, बॉबी और सनी देओल स्टारर फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से। बता दें कि इस फिल्म से पहले इसकी दो सीक्वल आ गए हैं। यह तीसरी फिल्म है। तो चलिए एक बार फिर पिता बेटों की जोड़ी क्या दर्शकों का जीतेगी दिल। एक नजर डालते है फिल्म रिव्यू पर।

फिल्म की कहानी तीन किरदारों को केंद्र में रखते हुए बनाई गई हैं। इस फिल्म में धर्मेन्द्र एक बार फिर अपने दोनों बेटों के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में सनी देओल एक वैद्य के किरदार में है जिसका नाम है वैद्य पूरन। फिल्म में वैद्य पूरन के भाई के रोल में बॉबी देओल हैं। जिसका नाम काला हैं। धर्मेन्द्र जयंत परमार के किरदार में हैं।

फिल्म में वैद्य पूरन एक नामी शख्सियत है जिसका लोग सम्मान करते हैं। तो वहीं इसके विपरित काला को कोई पसंद नहीं करता। उम्र होने के बावजूद उसकी शादी में कई अड़चनें आ रही हैं। वह इलाके में एक लोफर के नाम से जाना जाता हैं। जयंत परमार पेशे से वकील हैं। जिनका मिजाज बेहद रंगीन हैं। पूरन के पास एक ऐसा रामबाण फॉर्मूला है जो हर बीमारी को ठीक करने की शक्ति रखता हैं। इसे चुराने के लिए एक बिजनेस मैन लग जाता हैं। वहीं फिल्म में कृति की एंट्री होती हैं।

लेकिन फिल्म का ट्विस्ट तब आता है जब ये माफिया पूरन पर अपना ही फॉर्मूला चुराने का आरोप लगता हैं। क्या पूरन इस आरोप को झूठा साबित कर पाएगा। पूरन के इस फॉर्मूले को क्या चुराने में कामयाब होगा? ये सब देखने के लिए आपको करना होगा सिनेमाघरों का रुख।

Share.

About Author

Leave A Reply