अजय देवगन के दर्द का काजोल ने बनाया मजाक

0

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी और फिल्म ‘इश्क’ के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले सुपरस्टार एक्टर अजय देवगन और काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। अजय देवगन ही नहीं बल्कि काजोल भी इंटरनेट पर आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार अजय देवगन ने एक ऐसी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर उनकी बीवी काजोल मजाक बनाए बिना रह नहीं पाई। अजय द्वारा शेयर किए गए फोटो को देखकर ऐसा मालूम होता है कि वह पैर से जुड़े दर्द से परेशान होकर डॉक्टर के पास पहुंचे हैं।

इस फोटो में क्लिनिक में पहुंचे अजय देवगन एक बेड पर लेटे हुए हैं और डॉक्टर ने उनके दाहिने पैर को उठाकर चेक कर रहे हैं। हालांकि यह तस्वीर काफी सिंपल है, लेकिन उनकी पत्नी काजोल ने एक ऐसा कमेंट किया कि अब वही तस्वीर काफी फनी दिखने लगी। काजोल ने अजय के द्वारा शेयर किए गए फोटो पर कमेंट किया, ‘वह तो सचमुच में तुम्हारी टांग खींच रहा है.’ इस कमेंट के बाद यह तस्वीर ट्रोल हो गई। इस कमेंट के बाद अन्य यूजर्स भी काजोल के सपोर्ट में बोलते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा, ‘काजोल भाभी ने अच्छी पकड़ बना रही है… भैया पर @अजय देवगन.’

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी लोगों को हमेशा से काफी पसंद आती रही है। साल 2015 में आई ‘दिलवाले’ में काजोल ने लंबे अरसे के बाद बड़ी स्क्रीन पर वापसी की थी। इसमें उनके साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की सुपरहिट जोड़ी शाहरुख खान दिखे थे। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। हालांकि अब काजोल की अगली फिल्म ‘ईला’ होगी। जिसकी शूटिंग कुछ ही समय में शुरू होने वाली है। वहीं अजय देवगन की इस साल ‘रेड’ में बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया। इस फिल्म ने घरेलू सिनेमाघरों से 100 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Share.

About Author

Leave A Reply