अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का पोस्टर हुआ रिलीज

0

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार ने आज तक कई देशभक्ति फिल्में की हैं और हमेशा ही एतिहासिक फिल्में करने के लिए तैयार रहते हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ का नंबर लगा हुआ है। इस फिल्म का पोस्टर आउट कर दिया गया है। खुद एक्टर अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

अक्षय कुमार इस पोस्टर में एक सरदार सिपाही की भूमिका में हैं और इसके साथ ही इसमें अक्षय कुमार ने लंबी दाढ़ी रखी हुई हैं। अक्षय कुमार ने इस लुक में पगड़ी पहनी हुई है और पूरी एक पलटन के साथ नजर आ रहे हैं। इस लुक को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन लिखा,”यहां पर आज केसरी का पहला पोस्टर है। हमारी श्रद्धाजंलि सारागढ़ी के शहीदों के नाम है। आज मेरी पगड़ी भी केसरी जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी।”

बता दें कि वर्ष 1897 के ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित ‘केसरी’ का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं। फिल्मकार करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के अतिरिक्त परिणीती चोपड़ा भी प्रमुख भूमिका में हैं।’केसरी’ के अगले साल 21 मार्च 2019 में रिलीज होगी। अक्षय की इस फिल्म का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं।

15 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय की ‘गोल्ड’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म का कलेक्शन 104 करोड़ से ज्यादा का हो गया था। फिल्म ‘गोल्ड’ की कहानी की बात करें तो रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गोल्ड’ साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था।

फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाई है, जबकि मौनी रॉय उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई हैं। अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा फिल्म ‘गोल्ड’ में कुनाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म के साथ टीवी की फेमस नागिन मौनी रॉय ने डेब्यू किया है।

Share.

About Author

Leave A Reply