जब औचक निरीक्षण को बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी पहुंचे केजरीवाल, भाग खड़े हुए दलाल

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को परिवहन मंत्री कैलाश गेहलोत के साथ बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें यहां कई तरह की अव्यवस्थाएं और खामियां भी देखने को मिलीं। केजरीवाल के इस औचक दौरे से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से पहले इस अथॉरिटी की कार्यप्रणाली को समझा और फिर यहां आने वाले ऑटो चालकों और अन्य लोगों से बातकर उनकी समस्याओं को सुना। इसके साथ ही उन्होंने इसके निदान के लिए लिए जल्द ही हल तलाशने के भी आदेश परिवहन मंत्री और अधिकारियों को दिए।

ऑटो चालकों ने मुख्यमंत्री को बताया कि किस तरह यहां चारों तरफ दलालों का बोलबाला है और उन्हें अपना साधारण सा काम कराने के लिए भी यहां से वहां धक्के खाने पड़ते हैं। उन्होंने कहा कि बिना दलालों की मदद के यहां कोई काम करा पाना संभव नहीं है। लोगों ने यह भी बताया कि सीएम के दौरे से पहले ही दलाल यहां से भाग गए हैं।

केजरीवाल ने अथॉरिटी के अधिकारियों से उनके काम का ब्योरा देने को कहा है। साथ ही पिछले कुछ दिनों में जितने भी लोगों ने यहां से काम कराया है उनके नाम, नंबर और पते सहित डिटेल रिपोर्ट भी मांगी है।

Share.

About Author

Leave A Reply