सिलेंडर लदे ट्रक की डीसीएम से हुई टक्कर, हवा में उड़े दर्जनों जलते सिलेंडर

0

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में शुक्रवार की देर रात सिलेंडर से लदे ट्रक और डीसीएम की आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर लगने से सिलेंडर लगे ट्रक ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते विस्फोट के बीच हवा में उड़ते सिलेंडरों से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंच गई। चार घंटे की कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस ने बताया कि इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, बरदह थानाक्षेत्र में शुक्रावार की देर रात जौनपुर की तरफ से आ रहा सिलेंडर से लदे ट्रक डीसीएम से टक्कर गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों के परखचे उड़ गए। वाहनों की टक्कर में लगी आग ने ट्रक लदे सिलेंडर में आग पकड़ ली और देखते ही देखते विस्फोट के बीच हवा में उड़ते सिलेंडरों से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया।

वाहनों की टक्कर के चलते लगी आग के बाद जब धमाके के साथ सिलेंडर दगने शुरू हुए तो आसपास के इलाके में घरों में सो रहे लोग किसी अनहोनी की आशंका से बाहर निकले। आसमान में सिलेंडर तेज आवाज में ब्लास्ट हो रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी सुनील ने बताया कि आवास सुनकर घरों से बाहर निकले तो आसमान की तरफ देखा, मानों ऐसा नजारा था कि आसमान से आग बरस रही हो। सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दे रही थी।

हादसा आजमगढ़-जौनपुर हाइवे पर हुआ था। जिसके बाद दोनों तरफ से यातायात रोक दिया गया। वहीं, इस घटना से हाइवे पर भीषण जाम लग गया। लोगों की माने तो जब सिलेंडर फटने लगने तो उस मार्ग पर चल रहे अन्य वाहन चालकों में अफरातफरी मच गई।

Share.

About Author

Leave A Reply