यूपी में एक और पुलिस अफसर ने की खुदकुशी, वर्दी में ही खुद को मार ली गोली

0

उत्तर प्रदश में पुलिस कर्मियों द्वारा आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब यूपी के सोनभद्र में एक नया मामला सामने है। जहां राबर्ट्सगंज कोतवाली के हिन्दुवारि चौकी प्रभारी सुजीत मिश्रा ने आवास में खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनते ही पुलिसकर्मी आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस सुसाइड का कारण तलाशने में जुटी है।

सब इंस्पेक्टर ने जब खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी तो वह वर्दी पहने हुए थे। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि रात ड्यूटी के दौरान वह किसी बात को लेकर परेशान हुए और फिर अपनी जान दे दी। सूजीत 2015 बैच के सब इंस्पेक्टर है। व सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली अंतर्गत हिन्दुआरी चौकी पर तैनात थे। राबर्ट्सगंज कोतवाली परिसर के अंदर बने आवास में गोली मारी है।

सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक किरीट राठौर ने बताया कि सब इंस्पेक्टर ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी है। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि सब इंस्पेक्टर ने खुद किस वजह से खुद को गोली मारी।

Share.

About Author

Leave A Reply