पीएम मोदी, मोदी को रास्ते से हटाने के लिए पाकिस्तान 🇵🇰की मदद लेने गए थे कुछ 👥लोग

0

पीएम मोदी, मोदी को रास्ते से हटाने के लिए पाकिस्तान 🇵🇰की मदद लेने गए थ कुछ 👥लोगप्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी सरकार की प्रतिबद्धता की वजह से आतंकवाद सीमित दायरे में हो गया है।अब आपको मंदिरों, बाजारों, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन पर बम धमाके की खबरें नहीं सुनाई देती हैं। ये सब मोदी के डर के कारण बंद हुआ है। अभी वे सुधरे नहीं हैं, खतरा अभी टला है, खत्म होना बाकी है। आज भी हमारे आसपास आतंकी नर्सरी चल रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि आपके इस चौकीदार ने इनकी सारी पोल पट्टी खोल दी है। कुछ लोग तो मोदी को रास्ते से हटाने के लिए पाकिस्तान की मदद लेने गए थे। पहले कोई नंबर दो की कमाता था, तो वो पैसे खपाता कहां था? किसी फर्जी नाम से ड्राइवर के नाम, किसी फर्जी नाम से घर के कर्मचारी के नाम, वो रिश्तेदार जो पैदा ही नहीं हुआ या जो दशकों पहले स्वर्ग सिधार गया उसके नाम।

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग लाख दबाव बनाते रहे लेकिन मैंने करीब 3.50 लाख फर्जी कंपनियों को एक झटके में ताला लगा दिया। पान की गुमटी जितनी जगह में ये लोग सौ-सौ कंपनियां चला रहे थे, अरबों-खरबों की हेरा-फेरी कर रहे थे। ये कंपनियां क्या थीं कालेधन की मशीन थी। मोदी ने इस मशीन को ही बंद नहीं किया काले धन की जो टंकी थी उसकी टोंटी को

Share.

About Author

Leave A Reply