कानपुर सिटी एसपी सुरेंद्र दास गंभीर हालत में ICU में भर्ती, शरीर में मिला जहर

0

उत्तर प्रदेश के कानपुर सिटी एसपी सुरेंद्र कुमार दास को गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है। यहां सुरेंद्र दास की हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों ने बताया है कि दास के शरीर में जहर पाया गया है। माना जा रहा है कि दास ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की है, हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसको लेकर प्रशासन की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। अगर उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की है तो किन वजहों से ऐसा कदम उठाया, इसका भी कोई पता नहीं चला है। कोई सुसाइड नोट भी दास के पास से नहीं मिला है।

अस्पताल पहुंचे कानपुर एसएसपी संजीव सुमन ने बताया कि बुधवार तड़के चार बजे उन्हें सुरेंद्र दास की तबीयत अचानक बिगड़ जाने की खबर मिली, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। उनकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। एसएसपी का कहना है कि सुरेंद्र बीते कुछ दिन से पारिवारिक वजहों से काफी तनाव में थे।

सुरेंद्र कुमार दास 2014 बैच के आईपीएस हैं। उनका ट्रांसफर बीते महीने ही कानपुर में हुआ था। सुरेंद्र कुमार दास यहां एसपी पूर्वी के पद पर तैनात थे। उनकी पत्नी कानपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर हैं। सुरेंद्र कुमार दास का रीजेंसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। शहर के बड़े अधिकारी यहां दास के बारे में जानकारी लेने पहुंचे हैं। उनको देखने एसपी सिटी और आयुक्त कानपुर भी अस्पताल पहुंचे। कोई भी अधिकारी मामले पर कुछ कहने को तैयार नहीं है।

Share.

About Author

Leave A Reply