सीएम शिवराज बोले, कांग्रेस ने जिससे गठबंधन किया उसका हुआ सफाया

0

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के संभावित गठबंधन पर चुटकी लेते हुए बुधवार को कहा कि उसने जिसके साथ भी गठबंधन किया है, उसका सफाया हो गया।

श्री चौहान ने जन आशीवार्द यात्रा के दूसरे चरण की सतना जिले के मैहर से शुरूआत करते हुए यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने पिछले वर्ष उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन का उदाहरण देते हुए कहा कि गठबंधन के चलते वहां सपा का पूरी तरह से सफाया हो गया। उन्होंने कहा कि उनका जिससे भी गठबंधन हुआ है, उस पार्टी का सफाया हो गया है।

उन्होंने विंध्य अंचल के एक बडे नेता का जिक्र करते हुए कहा कि उनका एक बयान आज यहां अखबारों में छपा हैं कि शिवराज ने मैहर माता के साथ धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि मैहर के लिए जो उन्होंने वादा किया था उसे पूरा किया है, लेकिन इस तरह के बयान देने वाले तो अपनी मां को ही घर में घुसने से मना कर दिया। श्री चौहान ने तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को जिक्र करते हुए कहा कि वे मध्यप्रदेश को समृद्ध प्रदेश बनाने के मकसद से जनता का आशीवार्द लेने निकले हैं।

इससे पहले श्री चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ सुबह ट्रेन से मैहर पहुंचे। यहां उन्होंने मां शारदा का आशीवार्द लेकर जन आशीवार्द यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत की।

Share.

About Author

Leave A Reply