पश्चिम बंगाल: करीमपुर उपचुनाव के लिए BJP प्रत्याशी को TMCकार्यकर्ताओं ने पीटा

0

पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष और करीमपुर विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी जयप्रकाश मजूमदार को आज तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह पीटा। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनकी लात घूंसों से पिटाई की है। हालांकि, तृणमूल ने इस घटना में अपने कार्यकर्ताओं के शामिल होने से इनकार किया है।

यह घटना नदिया जिले के पिपुलखोला थाने के अंतर्गत खियाघाट इस्लामपुर प्राथमिक स्कूल बूथ के बाहर उस समय हुई, जब मजूमदार यह जानकारी मिलने पर बूछ पहुंचे कि बूथ से लगभग 10 मीटर की दूरी पर एक ‘संदिग्ध’ दावत के लिए एक घर में बड़ी मात्रा में भोजन पकाया जा रहा है।

मजूमदार मौजूदा प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष हैं। उन्होंने 10-11 लोगों को खाना पकाने में व्यस्त पाया और इन लोगों ने दावा किया कि भोजन मतदान अधिकारियों के लिए तैयार किया जा रहा है। हालांकि, अधिकारियों ने इस तरह की किसी जानकारी से इनकार किया।

मजूमदार ने बूथ से बाहर आने के बाद प्रशासन के अधिकारियों और चुनाव अधिकारियों को सूचित किया। लेकिन जब वह सड़क पर खड़े थे, तभी कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और विरोध करना शुरू कर दिया। फिर प्रदर्शनकारियों ने उनका कॉलर पकड़ लिया और झाड़ी में धकेल दिया। जैसे ही मजूमदार ने खड़ा होने की कोशिश की एक अन्य प्रदर्शनकारी ने उन्हें लात मारकर झाड़ी के और अंदर धकेल दिया।

केंद्रीय बल के जवानों ने उन्हें बचाया और लाठी चार्ज करके प्रदर्शनकारियों को भगाया। मजूमदार ने कहा, “वे इसलिए भड़क गए, क्योंकि मैंने बूथ पर कब्जा करने की उनकी सुनियोजित साजिश का पदार्फाश कर दिया।”

Share.

About Author

Leave A Reply