पत्रकार पुत्र को दस घण्टे में कप्तान ने कराया बरामद

0
Showing 1 of 1

पत्रकार पुत्र को दस घण्टे में कप्तान ने कराया बरामद
एटा। पुलिस अंकल, पापा मुझे घुमाने नहीं ले जाते हैं, इसलिए घर से गुस्सा होकर चला गया था, जी हां थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया जब एक लापता बालक को थाना कोतवाली नगर स्थित चौकी सुनहरी नगर पुलिस द्वारा मात्र 10 घंटे के अंदर ही सकुशल बरामद कर उसके परिजनों से मिलाया गया।

हुआ यूं कि  ब्यूरो चीफ राजेश गुप्ता का पुत्र अनमोल शाम करीब चार बजे  से लापता हो गया तो उन्होने एसएसपी  स्वप्निल ममगाईं के पास फोन कॉल करके बताया कि वह मोहल्ला प्रेम नगर, थाना कोतवाली नगर का रहने वाले है। उनका 15 वर्षीय पुत्र अनमोल जो कांवेंट स्कूल में कक्षा 10वीं का छात्र है, शाम से लापता है। घरवालों द्वारा ढूंढने का काफी प्रयास किया गया पर बच्चे का कोई पता नहीं चल सका है, सभी परिजन व तमाम पत्रकार इस प्रकरण को लेकर परेशान हो उठे तो वहीं बात को गम्भीरता से संज्ञान लेकर एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने तत्काल थाना कोतवाली नगर एवं आसपास के सभी थानों को बच्चे को ढूंढने एवं उसकी सकुशल बरामदगी के लिए निर्देशित किया गया, तथा स्वयं बच्चे की बरामदगी तक मामले को लगातार मोनीटर करते रहे।

रात्रि के समय करीब 2 बजे थाना कोतवाली नगर क्षेत्रांतर्गत चौकी सुनहरी नगर प्रभारी अशोक कुमार सिंह एवं अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा निरंतर एवं सार्थक प्रयास कर बच्चे को जिला पंचायत परिसर के पास से सकुशल बरामद कर लिया गया।चौकी प्रभारी द्वारा जब बच्चे से उसकी गुमशुदगी के बारे में पूछा गया तो बच्चे ने बताया कि वह कांवेंट स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ता है, गर्मियों की छुट्टियों में उसके दोस्त अपने मम्मी पापा के साथ बाहर घूमने गए हैं, उसने भी अपने पापा से कहा कि वो उसको नैनीताल घूमाने के लिए ले चलें। लेकिन जब किसी कारणवश पापा ने मना कर दिया तो वह गुस्सा होकर घर छोड़कर चला गया था। बच्चें की सकुशल बरामदगी करने पर परिजनों व तमाम पत्रकारगंणों ने एसएसपी को धन्यवाद दिया व साथ ही आमजन द्वारा भी एटा पुलिस के इस सराहनीय कार्य की भूरि भूरि प्रशंसा की।

Share.

About Author

Leave A Reply