प्याज की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन.

0


प्याज की बढ़ती कीमतों से जहां लोगों को खासी दिक्कत हो रही है तो वहीं विपक्ष इस मसले पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है. इसी मामले में पंजाब कांग्रेस के कई विधायक चंडीगढ़ स्थित बीजेपी ऑफिस में प्याज की माला लेकर पहुंच गए, लेकिन जब वहां बीजेपी नेता नहीं मिले तो उन्होंने गार्डों से कहा कि यह माला उन तक पहुंचा दें जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक प्याज की बढ़ती कीमतों पर संदेश पहुंचा सकें.

चंडीगढ़ के सेक्टर-37 स्थित पंजाब के बीजेपी दफ्तर पर पंजाब कांग्रेस के विधायकों (फिरोजपुर से परमिंदर सिंह पिंकी, खन्ना से गुरकीरत कोटली और शाम चौरासी से पवन आदिया) ने अपने हाथों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों अमित शाह, राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की तस्वीरों का एक पोस्टर लेकर पहुंचे और इनके हाथ में प्याज की बनी कुछ मालाएं भी थीं.

इन विधायकों का कहना था कि वो प्याज के लगातार बेकाबू हो रहे दामों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को वो दिन याद दिलाना चाहते हैं जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और पेट्रोल तथा प्याज की कीमतें बढ़ने पर बीजेपी नेता सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया करते थे.

बीजेपी के दफ्तर से ये तमाम कांग्रेस विधायक नारेबाजी करते हुए और जमीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पोस्टर पर प्याज की मालाएं पहनाकर वहां से चले गए.

Share.

About Author

Leave A Reply