पीएम मोदी का दावा- चुनाव बाद पार्टी छोड़ेंगे कई TMC विधायक

0

श्रीरामपुर (प. बंगाल)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। पीएम ने सेरमपुर में रैली के दौरान दावा किया कि चुनाव के बाद टीएमसी के कई विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी के 40 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। पीएम मोदी के इस बयान पर TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने फौरन पलटवार किया। उन्होंने कहा कि एक्सपायरी बाबू PM, आपके साथ 1 पार्षद भी नहीं जाएगा। उन्होंने पीएम पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप भी लगाया।

डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर मोदी को एक्सपायरी बाबू पीएम कहते हुए कहा, ‘कोई भी आपके साथ नहीं जाएगा, 1 पार्षद भी नहीं।’ पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए TMC नेता ने कहा कि आप चुनाव प्रचार कर रहे हो या हॉर्स ट्रेडिंग? आपकी एक्सपायरी डेट नजदीक है। ब्रायन ने कहा है कि वह चुनाव आयोग के पास शिकायत करने जा रहे हैं और आप (पीएम) पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाएंगे।

‘बीजेपी के संपर्क में TMC विधायक’
इससे पहले मोदी ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात करने वाली दीदी, बस इतना समझ लो, ये देश की जनता गलती माफ कर सकती है लेकिन विश्वासघात को माफ नहीं कर सकती। दीदी, आपकी जमीन खिसक चुकी है और दीदी देख लेना कि जब 23 तारीख को नतीजे आएंगे और चारों तरफ कमल खिलेगा तो विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे दीदी। आज भी आपके 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं। दीदी आपका बचना मुश्किल है क्योंकि आपने विश्वासघात किया है।’

Share.

About Author

Leave A Reply